बीच सड़क तोड़फोड़ करने वाला एक कांवड़िया गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं कई मामले

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 05:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में कांवड़ियों के उपद्रव की घटनाएं बढती ही जा रही है। जिस पर रोक लगाने के लिए उच्च्तम न्यायलय ने भी सख्त कदम उठाया है। कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाए। वहीं दिल्ली पुलिस ने कांवड़ियों द्वारा मोती नगर में उत्पात करने और कार तोड़ने के मामले में एक गिरफ्तारी कर ली है। 
PunjabKesari

दिल्ली पुलिस ने जिस कांवड़िए को गिरफ्तार किया है उसकी पहचान राहुल उर्फ बिल्ला के रूप में हुई है। वह उत्तम नगर का रहने वाला है उसके खिलाफ चोरी के कई मामले दर्ज हैं और वह इलाके का घोषित चोर है। पुलिस वायरल वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कांवड़ियों की जांच कर रही है जिन्होंने बीच सड़क उत्पात मचाया था।  इनकी तलाश में पुलिस की चार टीमें छापेमारी कर रही हैं।

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार के अनुसार, मंगलवार दोपहर मोती नगर से गुजर रहे एक कांवडिए की एक कार से टक्कर लग गई थी, जिससे कांवड़ का गंगा जल बिखर गया था। इससे गुस्साए कांवडियों ने वहां पर जमकर हंगामा किया। हंगामा बढ़ते देख कार सवार युवक और युवती मौके पर ही कार छोड़ कर भाग गए थे। इसके बाद कांवड़ियों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की और उसे पलट दिया। इस घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News