नीरव मोदी पर विदेश मंत्रालय का बयान, प्रत्यर्पण के लिए उठाएंगे हर जरुरी कदम

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2019 - 11:58 AM (IST)

नई दिल्ली: पीएनबी घोटाला मामले में आरोपी भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी को लंदन में दिखे जाने के सवाल पर विदेश मंत्रालय ने जवाब देते हुए कहा कि बिटेन से उसके प्रत्यर्पण मांग की गई है। अब तक ब्रिटेन ने अपना रुख साफ नहीं किया है। हमे पता है कि नीरव मोदी लंदन में है और हम उसके प्रत्यर्पण के लिए हर जरुरी कदम उठाएंगे। उन्होंने कहा कि हमे ब्रिटेन के जवाब का इंतजार है। 

PunjabKesari

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नीरव मोदी के प्रत्यर्पण के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। भारत सरकार की तरफ से नीरव मोदी के प्रत्यर्पण का अनुरोध अभी उनके (यूके सरकार) के विचाराधीन है।

PunjabKesari

लंदन की सड़कों पर देखा गया नीरव मोदी
आपको बतां दे कि पीएनबी घोटाला मामले में आरोपी भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी को लंदन की सड़कों पर देखा गया, ऐसा दावा ब्रिटिश न्यूजपेपर द टेलीग्राफ ने किया है। इतना ही नहीं, अखबार ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया है कि नीरव मोदी अब लंदन के ही एक इलाके में हीरा का कारोबार चला रहा है अखबार द्वारा साझा की गई दो मिनट के वीडियो क्लिप में भारत का वांटेड नीरव मोदी 13,000 करोड़ रुपए के बैंक धोखाधड़ी मामले में एक पत्रकार के किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर देता है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News