नोएडा मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी (पढ़ें 9 मार्च की खास खबरें)

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2019 - 02:16 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के विस्तार, 6.6 किलोमीटर लंबे नोएडा सिटी सेंटर- नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी खंड का शुभारंभ करेंगे। पूरी तरह एलिवेटेड खंड पर छह स्टेशन हैं- सेक्टर 34, सेक्टर 52, सेक्टर 61, सेक्टर 59, सेक्टर 62 और नोएडा इलेक्ट्रानिक सिटी। डीएमआरसी के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘प्रधानमंत्री ग्रेटर नोएडा में एक रैली से आज नोएडा सिटी सेंटर-नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी खंड का शुभारंभ करने वाले हैं। उसी दिन शाम चार बजे सेवा शुरू हो जाएगी।’’
PunjabKesari
बक्सर में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के बक्सर दौरे पर जाएंगे। वह यहां कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। वह शाम करीब पांच बजें यहां पहुंचेगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले वह सुबह दिल्ली में दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद दिल्ली की विस्तार दिल्ली-नोएडा मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे।
PunjabKesari
कर्नाटक दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कर्नाटक के दौरे पर रहेंगे। वह राज्य में चुनावी बिगुल फूंकेंगे। यहां वह एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि राज्य में कांग्रेस और जनता दल सेक्यूलर (जेडीएस) दोनों पार्टियां मिलकर लोकसभा चुनाव लडेंगीं। हालांकि सीटों के बंटवारे को लेकर अभी बातचीत जारी है।
PunjabKesari
लखनऊ दौरे पर प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा आज लखनऊ दौरे पर जाएंगी। वह यहां कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी। साथ ही चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा करेंगी। बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में 11 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था।
PunjabKesari
कुमारस्वामी करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात
कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वह राज्य के विकास के लिए बजट और कुछ योजनाओं को लेकर चर्चा हो सकती है। बता दें कि पिछले दिनों खबरें आईं थीं कि कर्नाटक भाजपा कुमारस्वामी की सरकार को गिराना चाहती है।
PunjabKesari
खेल
महिला क्रिकेट : भारत बनाम इंगलैंड (तीसरा ट्वंटी-20)
PunjabKesari
क्रिकेट : सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट टूर्नामैंट-2019
फुटबॉल : हीरो आई-लीग फुटबॉल टूर्नामैंट-2018/ 19

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News