G- 20 समिट में आज ट्रंप से मिलेंगे पीएम मोदी (पढ़ें 28 जून खास खबरें)

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 05:38 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): पीएम मोदी जी-20 सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए जापान पहुंचे हैं। इस दौरान पीएम मोदी कई देशों के नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे। बड़े देशों के साथ होने वाली द्विपक्षीय बातचीत में आतंकवाद, व्यापार और महिला सशक्तिकरण जैसे मुद्दों पर बातचीत होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करेंगे।
PunjabKesari
जम्मू-कश्मीर आरक्षण संशोधन विधेयक पर आज होगी चर्चा
17वीं लोकसभा का पहला संसद सत्र चल रहा है और मोदी सरकार अब तक लोकसभा में कई संशोधन विधेयक पेश कर चुकी है। सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह द्वारा पेश किया गए जम्मू-कश्मीर के आरक्षण बिल पर आज लोकसभा में चर्चा होगी। बता दें कि भाजपा ने आज सभी सासंदों को लोकसभा में पेश होने का तीन लाइन का व्हिप जारी किया था।
PunjabKesari
आप विधायक की याचिका पर सुनवाई आज
आम आदमी पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हुए बागी विधायक कर्नल देवेंद्र सहरावत की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा। दरअसल, सहरावत ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल की ओर से जारी कारण बताओ नोटिस को चुनौती दी है।
PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज शीला दीक्षित से करेंगे मुलाकात
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित और प्रदेश प्रभारी पीसी चाको के बीच लंबे समय से चल रहे शीत युद्ध के वार अब आलाकमान के दरबार में भी होंगे। दोनों ही ओर से आरोपों के बाण तैयार कर लिए गए हैं जो लोकसभा चुनाव में हार के कारणों की चर्चा के क्रम में छोड़े जाएंगे। गौरतलब है कि पार्टी आलाकमान राहुल गांधी ने आज सुबह साढ़े 10 बजे अपने आवास पर दिल्ली के प्रमुख नेताओं की एक बैठक बुलाई है।
PunjabKesari
केसीआर से मुलाकात करेंगे जगनमोहन रेड्डी
आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री पानी के मसले पर मतभेदों को सुलझाने के लिए तीन साल में पहली बार 28 जून को आधिकारिक तौर पर मुलाकात करेंगे। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और आंध्र प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के बीच सितंबर 2016 में इस मुद्दे पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मुलाकात हुई थी।
PunjabKesari 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News