गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, करेंगे कई परियोजनाओं का उद्घाटन (पढ़ें 4 मार्च की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 05:33 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। इस दौरान वह प्रधानमंत्री श्रमयोगी मानधन योजना का शुभारंभ करेंगे और छह किलोमीटर लंबी अहमदाबाद मेट्रो सेवा के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री उमिया धाम मंदिर की नींव भी रखेंगे।
PunjabKesari
तमिलनाडु दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आज तमिलनाडु दौरे के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है और करीब पांच हजार पुलिसर्किमयों को तैनात किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोविंद, सुलुर एयर फोर्स स्टेशन में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे जहां वह सुबह वायु सेना की दो इकाइयों को ‘प्रेसिडेंट्स कलर्स’ प्रदान करेंगे।
PunjabKesari
जम्मू-कश्मीर का दौरा करेगी चुनाव आयोग की टीम
मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा जम्मू कश्मीर में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराने के मद्देनजर वहां की जमीनी स्थिति का जायजा लेने के लिए आज राज्य की दो दिन की यात्रा करेंगे। सूत्रों ने बताया कि मुख्य चुनाव आयुक्त की अगुवाई में चुनाव आयोग का एक दल अप्रैल-मई में लोकसभा चुनाव के वास्ते राज्य की तैयारियों का भी जायजा लेगा।
PunjabKesari
जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आज
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की आज बैठक होगी। माना जा रहा है कि इस बैठक में सीटों को लेकर चर्चा हो सकती है। उल्लेखनीय है कि जेडीयू और भाजपा बिहार में 17-17 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।
PunjabKesari
खेल
महिला क्रिकेट : भारत बनाम इंगलैंड (पहला ट्वंटी-20)
PunjabKesari
बैडमिंटन : एच.एस.बी.सी. बी.डब्ल्यू.एफ. वर्ल्ड टूर
फुटबॉल : इंगलिश प्रीमियर लीग फुटबाल टूर्नामैंट-2018/19

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News