महिलाएं संभालेंगी PM मोदी का सोशल मीडिया अकाउंट, ट्विटर पर किया ऐलान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 03:08 PM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया से संन्यास क्यों ले रहे हैं, इसका खुलासा आखिरकार उन्होंने कर ही दिया। मोदी ने मंगलवार को कहा कि वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट को एक दिन के लिए उन महिलाओं को सौंपेंगे जो प्रेरणा देने वाली हों। उन्होंने लोगों इस तरह की महिलाओं की गाथा उनके साथ शेयर करने की अपील की। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘इस महिला दिवस (Women's day) पर, 8 मार्च को मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट ऐसी महिलाओं को सौंपे दू्ंगा जिनका जीवन और कार्य हमें प्रेरित करते हैं। इससे उन्हें लोगों को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी।

PunjabKesari

मोदी ने कहा कि क्या आप इस तरह की महिला हैं या आप इसी तरह की किसी प्रेरणास्पद महिला को जानते हैं? #SheInspiresUs का इस्तेमाल कर (वे हमें प्रेरित करती हैं) के साथ ऐसी कहानियां शेयर करिए।'' बता दें कि सोमवार को पीएम मोदी ने ट्वीट किया था कि वे विचार कर रहे हैं कि रविवार (8 मार्च) को अपना सोशल मीडिया छोड़ दें। उनके ट्वीट को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर #Nomodinotweet और #Nosir ट्रेंड करने लग गया था। यहां तक कि विपक्ष ने इसके बहाने प्रधानमंत्री पर निशाना भी साधा। मोदी के इस ट्वीट को बाद में एक घंटे के भीतर करीब 26 हजार बार रिट्वीट किया गया। Women's day हर साल 8 मार्च को मनाया जाता है। पिछले साल 2019 में पीएम मोदी ने Women's day पर कई महिलाओं को फॉलो किया था जिसमें पत्रकार और रिपोर्टर शामिल थीं या किसी अन्य फील्ड से संबंधित थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News