कोरोना को लेकर बिगड़े हालात पर पीएम मोदी गंभीर, कल सभी राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 03:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोविड-19 की वर्तमान स्थिति की समीक्षा और टीका वितरण की रणनीति को लेकर मुख्यमंत्रियों और राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों के अन्य प्रतिनिधियों के साथ मंगलवार को डिजिटल माध्यम से बैठक करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मोदी उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करंगे जहां कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहे हैं। 

PunjabKesari

कोरोना की स्थिति की करेंगे समीक्षा
दूसरी बैठक में सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से टीका वितरण की रणनीति पर चर्चा संभावित है। प्रधानमंत्री मोदी कोरोना की स्थिति की समीक्षा के लिए अब तक कई बार राज्यों साथ बैठकें कर चुके हैं। देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले पिछले कुछ दिनों से 50,000 के नीचे आ रहे हैं, वहीं कुछ राज्यों में मामले तेजी से बढ़े हैं। कुछ शहरों में तो रात का कर्फ्यू भी लगाया गया है। 

PunjabKesari

हालात काबू करने में जुटी सरकार 
केंद्र की ओर से लगातार यह प्रयास भी हो रहे हैं कि जब भी कोरोना का टीका उपलबध होगा, उसके सुचारू वितरण की व्यवस्था हो सके। भारत में फिलहाल पांच वैक्सीन तैयार होने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। इनमें से चार परीक्षण के दूसरे या तीसरे चरण में हैं जबकि एक पहले या दूसरे चरण में है। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News