सुरक्षा में चूक के बाद PM मोदी की पंजाब में 14 फरवरी को होगी रैली

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 07:31 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधरः 14 फरवरी को पीएम मोदी जालंधर के पीएपी मैदान में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में रैली करेंगे। पीएम मोदी से भाजपा उम्मीदवारों को पूरी ऑक्सीजन मिलने की उम्मीद है और अपने पक्ष में हवा बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। दोआबा भाजपा का गढ़ माना जाता है और खासकर कंडी एरिया में भाजपा खोई हुई सियासी जमीन तलाश रही है।

होशियारपुर, मुकेरियां व दसूहा को भाजपा का गढ़ माना जाता है। वहीं फगवाड़ा, जालंधर सिटी एरिया भी भाजपा का केंद्र रहा है। 2017 में भाजपा इन तमाम सीटों से हार गई थी, लिहाजा पार्टी सत्ता से दूर हो गई। वहीं किसान आंदोलन के कारण भाजपा का ग्राफ तेजी से गिरता जा रहा था। कंडी एरिया में भी हिंदू किसान है, जो भाजपा से मुंह मोड़ चुके थे। 

पार्टी ने होशियारपुर से तीक्ष्ण सूद, फगवाड़ा से विजय सांपला, जालंधर सिटी से मनोरंजन कालिया, जालंधर नॉर्थ से केडी भंडारी, जालंधर वेस्ट से मोहिंदर भगत, दसूहा से रघुनाथ सिंह राणा और मुकेरियां से जंगी लाल महाजन को मैदान में उतारा है। पार्टी ने इन सीटों पर पूरी ताकत झोंक रखी है लेकिन उम्मीद के मुताबिक ग्राफ नहीं बढ़ रहा था। 

लिहाजा, पीएम मोदी की वर्चुअल रैली को रद्द कर दोआबा बुलाया गया है। 14 फरवरी को पीएम मोदी रैली करेंगे। भाजपा को उम्मीद है कि पीएम मोदी की रैली के बाद एक तेज हवा कंडी व दोआबा में चलेगी। भाजपा के जिला प्रधान सुशील शर्मा का कहना है कि पीएम मोदी से भाजपा नेताओं को खासी उम्मीद है। वह देश के हरमन प्यारे नेता हैं और पंजाब उनका आंखें बिछा कर इंतजार कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News