गांधीनगर पहुंचे पीएम मोदी, मां हीरा बा से की मुलाकात; कल डालेंगे वोट

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 07:42 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण में पांच दिसंबर को होने वाले मतदान में भाग लेने के लिए रविवार शाम अहमदाबाद पहुंचे। एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री सोमवार सुबह अहमदाबाद शहर के रानिप इलाके में एक विद्यालय में स्थापित मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री और गांधीनगर से भाजपा सांसद अमित शाह अहमदाबाद के नारणपुरा में नगर निगम के एक कार्यालय में स्थापित केंद्र में मतदान करेंगे।

मोदी ने की मां से मुलाकात
अहमदाबाद हवाईअड्डे पर आज शाम उतरने के बाद प्रधानमंत्री अपनी मां हीराबा से मुलाकात के लिए गांधीनगर में उनके आवास पर पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया। मोदी ने करीब 45 मिनट अपनी मां के साथ बिताये और गांधीनगर स्थित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय ‘कमलम' के लिए रवाना हो गये। वहां उनका स्वागत अमित शाह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल तथा अन्य वरिष्ठ नेताओं ने किया।

जिलाधिकारी धवल पटेल ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी सोमवार सुबह अहमदाबाद शहर के रानिप इलाके में स्थित निशान हाईस्कूल में बनाये गये मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे।'' मोदी रानिप क्षेत्र के पंजीकृत मतदाता हैं और उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव तथा पहले के अन्य चुनावों में भी यहां अपना वोट डाला था। यह मतदान केंद्र अहमदाबाद शहर की साबरमती विधानसभा के अंतर्गत आता है।

इससे पहले यूपी फतेह के बाद पीएम मोदी गुजरात दौरे पर पहुंचे थे। तब उन्होंने दो साल बाद अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की थी। साल 2019 में लोकसभा चुनाव में इतिहास बनाने के बाद नरेंद्र मोदी मां से मिले थे। लेकिन उसके बाद से पीएम अपने कार्यक्रमों में व्यस्त हो गए और  उनकी अपनी मां से मुलाकात नहीं हो पाई। ऐसे में अब जब वे दो दिन के गुजरात दौरे पर आए, तो उन्होंने अपनी मां हीराबेन से मिलने का भी वक्त निकाला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News