फिटनेस के मामले में PM मोदी ने अक्षय कुमार और बाबा रामदेव को पछाड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 11:46 AM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिटनेस के मामले में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और योग गुरु रामदेव को पछाड़ दिया है। बेहतर स्वास्थ्य के लिए लोगों को प्रेरित करने के मामले में पीएम मोदी देशभर में लगातार दूसरी बार अग्रणी रहे हैं और दूसरे नंबर पर अक्षय कुमार और बाबा रामदेव हैं।
PunjabKesari
भारत की प्रमुख प्रिवेंटिव हेल्थकेयर इकोसिस्टम 'जीओक्यूआईआई' ने मंगलवार को एक लिस्ट जारी की, जिसमें पीएम मोदी नंबर एक पर हैं। वहीं इस लिस्ट में एमएस धोनी, रणवीर सिंह, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, प्रियंका चोपड़ा, विराट कोहली और दीपिका पादुकोण शामिल हैं, जिन्होंने टॉप 10 में जगह बनाई है।
PunjabKesari
'जीओक्यूआईआई' की रिपोर्ट में कहा गया कि साल 2015 में पीएम मोदी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुरुआत की थी जो अब विश्व स्तर पर मनाया जाता है। भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोग योग दिवस को भारी उत्साह के साथ मनाते हैं और इसमें अपनी भागीदरी दर्ज करवाते हैं। 68 की उम्र में भी पीएम मोदी खुद को फिट रखने के लिए योगा करते हैं। लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करने के मामले में अक्षय दूसरे नंबर पर हैं। 51 वर्षीय अक्षय ने अपनी रुटीन सैट की हुई है वो अपने खान-पान से लेकर एक्सरसाइज हर किसी का शेड्यूल बनाया हुआ है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News