कल तमिलनाडु में पीएम मोदी, देंगे 2995 की सौगात

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 09:15 PM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु में 2995 करोड़ रुपये की परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित करेंगे और कई राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। मंत्रालय ने शुक्रवार को बताया कि मोदी कन्याकुमारी में कल 2995 करोड़ रुपये की पांच परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित करेंगे। मोदी इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और एक सड़क सुरक्षा पार्क तथा परिवहन संग्रहालय की शुरुआत भी करेंगे।

मोदी मदुरै, शिवगंगा और रामनाथपुरम जिलों राष्ट्रीय राजमार्ग-87 (पुराना राजमार्ग-49) के मदुरै-रामनाथपुरम खंड के दो और चार लेन वाले राजमार्ग, कन्याकुमारी में राष्ट्रीय राजमार्ग-47 के मार्थनदम और पार्वतीपुरम जंक्शन पर एक फ्लाईओवर और राष्ट्रीय राजमार्ग-44 (पुराना राष्ट्रीय राजमार्ग-7) के पनगुड़ी से कन्याकुमारी खंड और कन्याकुमारी जिले के नारीकुलम टेंक पर चार लेन वाले राजमार्ग को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। इस दौरान वह मदुरै और डींडीगल जिलों में राष्ट्रीय राजमार्ग-785 के मदुरै-चेट्टीकुलम-नाथम खंड पर चार लेन के राजमार्ग की आधारशिला रखेंगे।

मंत्रालय के अनुसार इन परियोजनाओं के पूरा होने से प्रदूषण घटेगा, तेज और सुरक्षित यात्रा हो सकेगी, यात्रा का समय बचेगा और ईंधन की बचत होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News