सनी से मिलकर बोले पीएम मोदी, हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2019 - 06:29 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में बीजेपी को ज्वॉइन किया था और आज पीएम मोदी ने सनी से मुलाकात की है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर सनी के साथ इस मुलाकात के पलो को साझा किया। पीएम मोदी ने लिखा कि ‘सनी देओल के बारे में जिस बात ने मुझे प्रभावित किया वो है। उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत को लेकर पैशन। उसने मिलकर बेहद खुशी हुई। हम सब गुरदासपुर से उनकी जीत की उम्मीद कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने सनी की फिल्म गदर के मशहूर डायलॉग को भी इस ट्वीट में शेयर करते हुए कहा कि हम दोनों ही मानते हैं कि “हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा।“ गौरतलब है कि सनी देओल अमृतसर मे आज रात को रुकेंगे और कल सुबह गुरदासपुर से नामांकन भरेंगे। आज वह अमृतसर के गोल्डन टेम्पल के दर्शन करेंगे और कल 11 बजे के करीब नामांकन भरेंगे।
PunjabKesari
सनी देओल कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए हैं। पार्टी ने उनको गुरदासपुर से चुनाव में उतारा है जहां से कांग्रेस के सुनील जाखड़ सांसद है और दोबारा चुनाव लड़ रहे हैं। सुनील जाखड़ से पहले 4 बार बीजेपी के विनोद खन्ना सांसद रहे हैं। विनोद खन्ना की मृत्यु के बाद उपचुनाव में बीजेपी वहां से चुनाव हार गई थी और सुनील जाखड चुनाव जीत गए।
PunjabKesari
सनी देओल ने हाल ही में बीजेपी प्रेसीडेंट अमित शाह से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा था कि 'जिस तरह मेरे पिता अटल जी से जुड़े थे उसी तरीके से मैं मोदीजी का साथ देने आया हूं। मैं बीजेपी परिवार के लिए जो भी हो सकेगा वो करने की कोशिश करूंगा. मैं बातें नहीं करूंगा बल्कि अपने काम से अपनी क्षमताओं को साबित करूंगा।'

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News