पीएम मोदी की रैली में मची भगदड़, 14 मिनट में ही खत्म करना पड़ा भाषण(Video)

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 04:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आज जमकर हमला बोला। उन्होंने ममता सरकार पर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा की साजिश रचने का आरोप लगाया। इस बीच ऐसी स्थिती पैदा हो गई कि पीएम को 14 मिनट में अपना भाषण समाप्‍त करना पड़ा। 
PunjabKesari

दरअसल पीएम मोदी की रैली में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई जिसमें कई लोग घायल हो गए  स्थिति उत्पन्न होने से कई लोग घायल हो गये। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कई महिलाएं और बच्चे घायल हो गये। दरअसल जब मोदी मटुआ समुदाय की रैली को संबोधित कर रहे थे तब आयोजन स्थल के बाहर खड़े उनके सैकड़ों समर्थकों ने रैली ग्राउंड के अंदरुनी हिस्से में आने की कोशिश की जिससे भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गयी।     

PunjabKesariपीएम ने उन लोगों से अपनी ही जगह पर बने रहने और आगे आने की कोशिश नहीं करने का आह्वान कर भीड़ को शांत करने का प्रयास किया। लेकिन उनके आग्रह का कोई असर नहीं पड़ा एवं समर्थक मंच के सामने खाली जगह में कुर्सियां फेंकने लगे ताकि अंदरुनी हिस्से में जगह बन पाए जबकि यह जगह महिला समर्थकों के लिए निर्धारित थी। 

PunjabKesari

 इस हो-हल्ला के बाद मोदी ने अचानक यह कहते हुए अपना भाषण बंद कर दिया कि उन्हें दूसरी रैली में जाना है। पुलिस अधिकारी के अनुसार भगदड़ जैसी स्थिति के दौरान कई महिलाएं और बच्चे बेहोश हो गये। उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस घटना से मोदी की पिछले साल की 16 जुलाई की रैली याद आती है जब पश्चिम मिदनापुर जिले में मंच गिर गया था और कई लोग घायल हो गये थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News