कोरोना संकट के बीच PM ने प्रणब मुखर्जी, ममता को किया फोन, चुनौतियों से निपटने पर की चर्चा

punjabkesari.in Sunday, Apr 05, 2020 - 03:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पूरी दुनिया अपने-अपने स्तर से लड़ाई लड़ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस  महामारी को खत्म करने और उसके प्रकोप से देशवासियों को बचाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने रविवार को देश के पूर्व राष्ट्रपतियों और प्रधानमंत्रियों से फोन पर चर्चा की ।

PunjabKesari

पीएमओ सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री ने सबसे पहले पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और फिर प्रतिभा पाटिल को फोन कर कोरोना पर चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और एस जी देवेगौड़ा से भी उनकी राय जानी। पीएम ने समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी, बीजद चीफ नवीन पटनायक, अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल के अलावा दक्षिण भारत के बड़े नेताओं के चंद्रशेखर राव, एमके स्टालिन से भी चर्चा की है।

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी ने सभी को कोरोना वायरस से बचाव के लिए अब तक उठाए गए कदमों के बारे में बताया और कहा कि उनके पास जो भी सुझाव हैं वह जरूर साझा करें। बता दें कि कोरोना से निपटने के लिए रणनीति बनाने के लिए पीएम ने 8 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई है, जिसमें वह विभिन्न पार्टियों के नेताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संवाद करेंगे। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News