पीएम मोदी ने दी मिलाद-उन-नबी की मुबारकबाद, बोले- आशा है सभी में करुणा और भाईचारा कायम रहे

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 10:28 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को मिलाद-उन-नबी की शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की कि सभी में करुणा और भाईचारा कायम रहे। पैगंबर हजरत मोहम्मद के जन्मदिन को ईद-ए-मिलाद-उन-नबी अथवा ईद-ए-मिलाद के रूप में मनाया जाता है।

PunjabKesari

मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा कि मिलाद-उन-नबी की शुभकामनाएं। आशा है कि सभी में करुणा और भाईचारा कायम रहे। सभी लोग सेहतमंद और प्रसन्न रहें। ईद मुबारक! राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी को देशवासियों को ईद-ए-मिलाद की मुबारकबाद दी और सभी लोगों से समाज की भलाई और देश में शांति एवं सौहार्द्र के लिये काम करने की अपील की। 

PunjabKesari
राष्ट्रपति ने ईद-ए-मिलाद की पूर्व संध्या पर अपने संदेश में कहा कि मैं सभी देशवासियों को, खासतौर पर मुसलमान भाईयों और बहनों को मुबारकबाद देता हूं। उन्होंने कहा कि पैगंबर मुहम्मद ने प्रेम एवं भाईचारा का संदेश दिया तथा विश्व को मानवता के पथ पर ले गये। वह समानता एवं सौहार्द्र पर आधारित समाज का निर्माण करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि पवित्र कुरान में संकलित पैगंबर मुहम्मद की शिक्षाओं के मुताबिक, हम सभी को समाज की भलाई और देश में अमन-चैन के लिये काम करना चाहिए। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News