पीएम मोदी ने ममता को दी जीत की बधाई, कहा- केंद्र का बंगाल को पूरा सहयोग मिलेगा

punjabkesari.in Sunday, May 02, 2021 - 08:11 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जीत की हैट्रिक पर पीएम मोदी ने उन्हें जीत की बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट के जरिए बंगाल की जनता का धन्यवाद किया। मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी को जीत की बधाई। केंद्र का बंगाल को पूरा सहयोग मिलेगा। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, "ममता दीदी और तृणमूल कांग्रेस को जीत की बधाई। केंद्र लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और COVID-19 महामारी से लड़ने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को हर संभव समर्थन देना जारी रखेगा।

पीएम मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "मैं पश्चिम बंगाल की अपनी बहनों और भाईयों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने हमारी पार्टी को आशीर्वाद दिया है। पहले की तुलना में भाजपा की उपस्थिति में बढ़ोतरी हुई है। भाजपा जनता की सेवा करती रहेगी। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव में उनके प्रयास और हर कार्यकर्ता की सराहना करता हूं।

बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी ने तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाई है। बगाल में टीएमसी को 43 सीटों पर जीत मिल चुकी है, जबकि 170 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं, बीजेपी को अब तक 9 सीटों पर जीत मिली है, जबकि 68 सीटों पर आगे चल रही है। गौरतलब है कि बंगाल में 292 सीटों पर 8 चरणों में विधानसभा चुनाव हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News