तीन राज्यों के दौरे पर पीएम मोदी (पढ़ें 1 मई की खास खबरें)

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 05:16 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन राज्यों के दौरे पर रहेंगे। वह सुबह 11 बजे उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे, इसके बाद यूपी के ही बहराइच में दूसरी जनसभा करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की तीसरी जनसभा मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में होगी। इसके बाद पीएम मोदी शाम 7:45 बजे राजस्थान के जयपुर में जनसभा करेंगे।
PunjabKesari
जेट एयरवेज पर दिल्ली हाईकोर्ट करेगा सुनवाई
जेट एयरवेज को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय ने बड़ा फैसला लिया है। कोर्ट ने कहा है कि जेट एयरवेज के यात्रियों के लिए वैकल्पिक उड़ान की व्यवस्था और रिफंड संबंधी याचिका पर आज सुनवाई करेगा।
PunjabKesari
हनीप्रीत की याचिका पर होगी सुनवाई
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। इस याचिका पर आज सुनवाई होगी। हनीप्रत ने याचिका में दलील दी है कि पंचकूला हिंसा में उसकी कोई भूमिका नहीं थी।
PunjabKesari
आज परवेज मुशर्रफ लौट सकते हैं स्वदेश
देशद्रोह के मामले का सामना कर रहे पाकिस्तान के पूर्व सैन्य तानाशाह परवेज के आज स्वदेश लौट सकते हैं। उनके वकील ने शनिवार को संवाददाताओं को यह जानकारी दी। एक विशेष अदालत ने मार्च 2014 में मुशर्रफ (75) के खिलाफ आरोप तय किया था।
PunjabKesari
आज मसूद अजहर पर यूएन में होगी बैठक
पुलवामा सहित अनेको आतंकी हमलों के दोषी मसूद अजहर अब वैश्विक आतंकी घोषित होनें की संभावना है, क्योंकि चीन संयुक्त राष्ट्र समिति में आज अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने में लगाई गई तकनीकी रोक हटा लेगा। अब इस जैश सरगना को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किये जाने के प्रकरण में चीन का रुख सामनें आया है|
PunjabKesari
पश्चिम बंगाल दौरे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल दौरे पर रहेंगे। यहां वह चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शाह सुबह 10:45 बजे परगना जिले में जनसभा करेंगे। इसके बाद वह हावड़ा में रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा अध्यक्ष दो जनसभाएं हुगली में करेंगे।
PunjabKesari
खेल
चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स
PunjabKesari
क्रिकेट : रॉयल लंदन वनडे कप-2019
बॉस्केटबाल : एन.बी.ए. बॉस्केबाल लीग-2018/19
फुटबाल : यू.ई.एफ.ए. चैम्पियंस लीग-2018/19
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News