अनंत और राधिका को आशीर्वाद देने पहुंचे PM मोदी, नवविवाहित जोड़े ने छुए पैर

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 07:06 AM (IST)

मुंबईः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को नवविवाहित जोड़े अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को उनकी शादी के बाद आशीर्वाद दिया। विवाह समारोह में देश-विदेश की मशहूर हस्तियों, उद्योगपतियों और राजनेताओं ने भाग लिया। मोदी यहां अंबानी परिवार के स्वामित्व वाले ‘जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर' में आयोजित समारोह में शामिल होने पहुंचे, जिसका नाम ‘शुभ आशीर्वाद' रखा गया है। नवविवाहित जोड़े ने मोदी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। 

मोदी का स्वागत मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने किया तथा उन्हें समारोह स्थल तक ले गये। एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट शुक्रवार को मुंबई में एक भव्य समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए। 

शनिवार के समारोह के लिए आमंत्रित अतिथि लगभग वही थे, जो एक दिन पहले शादी में शामिल हुए थे। विवाह समारोह में शामिल होने वालों में बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और रणबीर कपूर, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव शामिल थे। ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और बोरिस जॉनसन के अलावा सऊदी अरामको के सीईओ अमीन एच. नासर भी अतिथि सूची में शामिल थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News