बंगाल के लोगों से पीएम मोदी की अपील- रिकॉर्ड संख्या में करें मतदान, युवा और महिलाएं आएं आगे

2021-04-10T10:10:14.497

नेशनल डेस्क:  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत शनिवार को हो रहे मतदान में लोगों से रिकॉर्ड संख्या में भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की। उन्होंने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल में चौथे चरण का मतदान हो रहा है। मैं लोगों से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने का आग्रह करता हूं।

PunjabKesari
पीएम मोदी ने लिखा कि मैं खासकर युवा और महिला मतदाताओं से मैं बड़ी संख्या में आकर मतदान करने का अनुरोध करूंगा। इस चरण में पांच जिलों की 44 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। राज्य में आठ चरणों में मतदान सम्पन्न होना है। मतों की गिनती दो मई को होगी।

PunjabKesari

वहीं इससे एक दिन पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में दो रोड शो किये और शुरुआती तीन चरणों के चुनाव में भाजपा के 63-68 सीटें और अंतिम नतीजे घोषित होने के बाद 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया।  रोड शो में शामिल लोगों ने  ‘जय श्री राम', ‘अमित शाह जिंदाबाद' और ‘ई तृणमूल आर नोय' (ये तृणमूल और नहीं) जैसे नारे लगा रहे थे।  इन चुनावों में भाजपा प्रदेश में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के सामने कड़ी चुनौती पेश करती दिख रही है जबकि ममता बनर्जी एक बार फिर राज्य की सत्ता की बागडोर संभालने के प्रयास में जुटी हैं।

PunjabKesari

 


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static