केक-गुलदस्ता..पैर छूकर आशीर्वाद, PM मोदी-शाह ने ऐसे मनाया 'भीष्म पितामह' आडवाणी का जन्मदिन

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 02:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा के भीष्म पितामह लालकृष्ण आडवाणी रविवार को अपना 93वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आडवाणी के घर पहुंच कर उनको जन्मदिन की बधाई दी। पीएम मोदी ने फूलों का गुलदस्ता देकर आडवाणी के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया और भाजपा के वरिष्ठ नेता को जन्मदिन की बधाई दी। पीएम मोदी और शाह आडवाणी के लिए केक लेकर उनके घर पहुंचे। आडवाणी ने मोदी और शाह की मौजूदगी में केक काटा और प्रधानमंत्री को अपन हाथों से केक खिलाया भी। इस दौरान आडवाणी की बेटी भी वहां मौजूद रहीं।

PunjabKesari

पीएम मोदी, आडवाणी और शाह काफी देर बातचीत करते हुए भी दिखे। बता दे कि इससे पहले पीएम मोदी ने सुबह ट्वीट कर आडवाणी को जन्मदिन  की बधाई दी थी। पीएम मोदी ने आडवाणी की लंबी आयु की कामना करते हुए कहा कि पार्टी को जन-जन तक पहुंचाने में उनका बहुमूल्य योगदान रहा है। मोदी ने ट्वीट किया कि भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। वह पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं। मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

PunjabKesari

भारत की राजनीति में भाजपा को एक प्रमुख शक्ति के रूप में स्थापित करने में आडवाणी की अहम भूमिका रही है। वह शनिवार को 93 साल के हो गए। भाजपा के तमाम नेताओं ने आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News