कोरोना से बचना है तो मान लो महानायक अमिताभ बच्चन की यह बात

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 10:42 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लाखों करोड़ों फैन उस समय निराश हो गए जब उन्हे पता चला कि महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। यह खबर मिलते ही दुआओं का सिलसिला भी शुरू हो गया, हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। इस संकट की घड़ी में अमिताभ बच्चन ने लोगों से खास अपील की है, जो हर किसी को जाननी जरूरी है। 

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन ने शनिवार को खुद ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि पिछले 10 दिनों के दौरान जो भी मेरे संपर्क में आये उन सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि कृपया वह सभी स्वयं की कोरोना जांच करवा लें। 

PunjabKesari

महानायक की यह अपील उन सभी लोगों के लिए है जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए लोगों के संपर्क में आते हैं। यानी की अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिले हैं जो 10 से 12 दिनों के बाद कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया जाता है तो आपको भी कोरोना वायरस की जांच जरूर करवानी चाहिए। अगर हम इन सब बातों को अमल करेंगे तो इस महामारी को किसी हद तक फैलने से रोका जा सकता है। 

PunjabKesari

वहीं अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर बताया था कि आज दिन में हम दोनों मैं और मेरे पिता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हम दोनों को वायरस के मामूली लक्षण हैं और हम अस्पताल में भर्ती हुए हैं। हमारे परिवार के अन्य सभी सदस्य और स्टाफ की कोरोना जांच कराई गई है। मेरा सभी से अनुरोध है कि धैर्य बनाए रखें और भयभीत होने की कोई जरुरत नहीं है। धन्यवाद।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News