MLA के पति ने दिखाई दबंगई, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2016 - 08:26 PM (IST)

राजस्थान: अजमेर के मसुदा विधानसभा क्षेत्र की विधायक सुशील कुंवर पलाड़ा के पति का इन दिनों दबंगई के रूप में सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है। विधायक के पति भवर सिंह पलाड़ा एक युवक से पैर पकड़वाते हुए तस्वीर में नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर को वायरल कर लोगों में अपना रूतवा कायम रखने की चेष्ठा करते दिख रहे हैं। 
 
युवक ने दी थी धमकी, करवाया जेल में कैद
दरअसल, तस्वीर में दिख रहा युवक गौर जिले के नान्दोली गांव का रहने वाला है जिसका नाम कैलाश जाट है। युवक ने सोशल मीडिया पर विधायक के पति भवर सिंह पलाड़ा को जान से मारने की धमकी दी थी।  जब युवक पलाड़ा के हाथ लगा तो उसने उसे सबके सामने जलील किया। युवक कैलाश विधायक के पति के पैर पकड़ता रहा और माफी मांगता रहा। इस समय पलाड़ा ने वीडियो भी बनवाई और पैर पकड़वाते हुए युवक की तस्वीरें खिंचकर सोशल मीडिया पर वायरल कीं। पलाड़ा ने पुलिस में फोन करके पुलिस बुलाई और धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करवाया। 
 
गिरफ्तारी से अंजान पालड़ा
नागौर जिले के नान्दोली गांव में रहने वाले कैलाश जाट ने स्वीकार किया कि शराब के नशे में उसने सोशल मीडिया पर भाजपा नेता भवर सिंह पलाड़ा को मारने की धमकी दी थी, जो उसकी भूल थी और इसलिए उसने भाजपा नेता के घर पहुंचकर माफी मांगी है। कैलाश यहां माफी मांगने आने की बात कहता रहा जबकि भंवर सिंह पालड़ा का कहना है कि वो नहीं जानते कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वो तो पैर पकड़कर बैठ गया था और हमने माफ भी कर दिया।
 
विधायक के पति ने दर्ज कराया था केस
मसुदा थानाधिकारी करण सिंह के मुताबिक तीन दिन पहले विधायक के पति भवर सिंह पलाड़ा ने मसुदा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी की तलाश की जा रही थी। दो दिन पहले उसकी लोकेशन नागौर से अलवर थी और शुक्रवार को उसकी लोकेशन अजमेर आई तो पुलिस की टीम ने अजमेर पहुंचकर आरोपी युवक की तलाश की। आरोपी युवक जब पलाड़ा के घर पंहुचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News