तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे बैठे 9 लोगों को कुचला, 4 की मौके पर मौत, 5 घायल

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 12:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क. मुरादाबाद-बुलंदशहर मार्ग पर एक तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद दिया। इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को पहले रजपुरा सीएचसी और फिर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव पक्के की मढैया के ग्रामीण सुबह खेतों में काम करने के बाद गांव के पास बुलंदशहर-मुरादाबाद को जोड़ने वाले अनूपशहर-संभल मार्ग पर सड़क के किनारे बैठे थे। तभी तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ।

आज सुबह लगभग 6:30 बजे संभल की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे बैठे ग्रामीणों को कुचल दिया। ग्रामीणों का कहना है कि पिकअप चालक ने गलत साइड पर जाकर टक्कर मारी। इस हादसे में ओमपाल, पूरन सिंह, धारामल, जमना और लीलाधर की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे।

हादसे के बाद पिकअप वाहन भी एक पेड़ से टकरा गया। ग्रामीणों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह वाहन अलीगढ़ का बताया जा रहा है। अधिकारियों ने आक्रोशित ग्रामीणों को आर्थिक मदद का आश्वासन दिया है।

घायल लोग

इस हादसे में निरंजन पुत्र पन्नालाल और उनका छह माह का बेटा अवधेश, जमुना सिंह पुत्र भायसिंह और उनके छोटे भाई गंगा प्रसाद घायल हो गए हैं। सभी घायलों को रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मृतकों के शव फिलहाल रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखे गए हैं और वहां पर ग्रामीण भी मौजूद हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News