देखें: मुंबई की महिला ने पालतू कुत्ते को बर्थडे पर गिफ्ट में दी 2.5 लाख रुपये की सोने की चेन, लोगों ने कहा ''क्यूट''

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 07:07 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  पालतू पशु मालिक अक्सर अपने प्यारे जानवरों के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। ऐसा ही मामला मुंबई की एक महिला सरिता सलदान्हा के साथ है, जिन्होंने अपने कुत्ते को उसके जन्मदिन पर 2.5 लाख रुपये की सोने की चेन  गिफ्ट की। 

चेंबूर के एक आभूषण स्टोर अनिल ज्वैलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया एक वायरल वीडियो इस दिल छू लेने वाले पल को कैद किया। वीडियो में, सलदान्हा अपने कुत्ते, टाइगर के लिए सबसे मोटी तेन सेलेक्ट करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो का  टाइगर भी खुशी से अपनी पूंछ हिलाते हुए दिखता है। जिसके बाद सरिता सलदान्हा प्यार से उसके गले में चेन पहनाती है।
 
आभूषण स्टोर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हमारी संरक्षक सरिता ने अपने प्यारे कुत्ते टॉगर का जन्मदिन विशेष तरीके से मनाने का फैसला किया। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, वह अनिल ज्वैलर्स के पास गई और अपने दोस्त टाइगर के लिए एक शानदार चेन चुनी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnilJewellers (@aniljewellersofficial)

पोस्ट में आगे कहा गया, "खूबसूरती से तैयार की गई और सूरज की रोशनी में चमचमाती हुई चेन, उस दिन के लिए एकदम सही उपहार थी।  मालकिन सरिता ने अपने कुत्ते को उसके जन्मदिन पर 2.5 लाख रुपये की सोने की चेन उपहार में देने के बाद सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया।
 
वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, जिसमें पालतू पशु प्रेमी महिला के भव्य हाव-भाव और उसके और उसके कुत्ते के बीच स्पष्ट स्नेह से मंत्रमुग्ध हो गए हैं। नेटिज़ेंस ने वीडियो को 'प्यारा' और 'स्वास्थ्यप्रद' बताया।

 एक  यूजर ने लिखा, "अनमोल बच्चा, शुद्ध आत्मा।" एक और यूजर ने कुत्ते को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे टाइगर'।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News