रेलवे स्टेशन पर सरेआम गंदी हरकत कर रहा था अधेड़, लड़की ने कर दिया फेसबुक Live

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 11:26 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में महिलाओं के सामने सरेआम अश्लील हरकत करने के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसी ही एक घटना पश्चिम बंगाल की सामने आई है जहां एक शख्स प्लेटफॉर्म पर सरेआम मास्टरबेट कर रहा था। ट्रेन में बैठी एक महिला ने उसकी इस हरकत को फेसबुक पर लाइव कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 
PunjabKesari
यह घटना रविवार की बताई जा रही है। जैसे ही लोकल ट्रेन बंडेल स्टेशन पर पहुंची तो वहां खड़ा करीब 50 साल का एक शख्स महिला कोच के ठीक सामने मास्टरबेट करने लगा। इस बीच ट्रेन पर बैठी 20 साल की लड़की ने अपना फोन निकाला और फेसबुक पर लाइव कर दिया। वीडियो में लड़की कह रही है कि आजकल हर किसी को सबूत चाहिए इसलिए मैंने फेसबुक लाइव किया। जिसे देख कर ट्रेन में बैठी बाकी महिलाओं ने भी इसका विरोध किया। जिसके बाद रेलवे स्टाफ को इसकी सूचना दी गई।

फेसबुक लाइव करने वाली लड़की ने बताया कि वह शख्स रेलवे पुलिस ऑफिस के सामने खड़ा गंदी हरकत कर रहा था। जब रेलवे स्टाफ ने मुझे वीडियो बनाते हुए देखा तो व्यक्ति को पकड़ने के लिए उसकी ओर बढ़े लेकिन वह वहां से भाग निकला। बेंडल रेलवे स्टेशन के पुलिस अधिकारी का कहना है कि व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार है हमने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Related News