Rajasthan Bomb Threat : रेलवे स्टेशनों और कई जगहों को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट मोड पर पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 03:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान में कई जगहों और रेलवे स्टेशनों पर बम विस्फोट करने की धमकी वाला कथित पत्र मिलने के बाद पुलिस तथा सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। पुलिस ने बताया कि हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को कथित धमकी वाला पत्र मिला। पुलिस ने बताया कि पत्र भेजने वाले ने 2 नवंबर को राजस्थान के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी धार्मिक स्थलों में बम विस्फोट की धमकी दी है।

डाक के जरिए हनुमानगढ़ स्टेशन मास्टर को भेजा गया धमकी भरा पत्र
हनुमानगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्यारे लाल मीणा ने बताया कि लिफाफे में बंद पत्र डाक के जरिए हनुमानगढ़ स्टेशन मास्टर को भेजा गया। स्थानीय पुलिस को शाम को इसकी सूचना मिली। उन्होंने बताया, "पत्र में जैश-ए-मोहम्मद के नाम से धमकी दी गई है कि 30 अक्टूबर को रेलवे स्टेशन और गंगानगर, हनुमानगढ़, जोधपुर, बीकानेर, कोटा, बूंदी, उदयपुर, जयपुर को बम से उड़ा दिया जाएगा।" इसके साथ ही दो नवंबर को राजस्थान व मध्य प्रदेश में धार्मिक स्थलों में बम विस्फोट की धमकी दी गई है। जैश-ए-मोहम्मद पाकिस्तान का आतंकी संगठन है।

उन्होंने बताया कि सूचना पर स्थानीय पुलिस सहित अन्य सुरक्षा एजेंसियां रेलवे स्टेशन पर पहुंची व तलाशी ली। मीणा के अनुसार, धमकी वाला पत्र भेजे जाने के संबंध में रेलवे पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पत्र भेजने वाले का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News