शख्स ने पूछा-केक में अंडा है?, बेकरी ने मजेदार तरीके से दिया जवाब...सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिए खूब मजे

punjabkesari.in Sunday, May 22, 2022 - 01:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के नागपुर में एक शख्स के साथ बड़ी ही मजेदार वाकया हुआ, जिसे देखकर और सुनकर हर किसी की हंसी छूटी रही है। दरअसल नागपुर के रहने वाले कपिल वासनिक ने शहर की एक फेमस बेकरी से केक ऑर्डर किया था। कपिल ने केक ऑर्डर के साथ ही एक मांगी थी कि क्या केक में अंडा है या नहीं। कपिल के इस सवाल पर बेकरी वालों ने भी बड़े मजेदार तरीके से जवाब दिया। सोशल मीडिया पर बेकरी का दिया हुआ जवाब खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बेकरी ने केक पर ही लिखकर दिया जवाब
कपिल ने स्विगी के जरिए केक का ऑर्डर दिया था। उसने फूड डिलीवरी ऐप से डिटेल में लिखकर बताने के लिए कहा कि केक में अंडे हैं? जब उनको केक मिला तो जो देखा वो चौंकाने वाला था। केक पर नाम की जगह लिखा था कि Contains Egg (यानि कि केक में अंडा है)।

 

कपिल ने केक की फोटो के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी कि '#Swiggy के माध्यम से नागपुर की एक प्रसिद्ध बेकरी से एक केक ऑर्डर किया। ऑर्डर डिटेल में मैंने लिखा कि कृपया बताएं कि केक में अंडे हैं या नहीं ऑर्डर मिलने के बाद से मैं स्पीचलेस हूं। वहीं लोग अब इस पोस्ट पर खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसे बेकरी को भी टैग करो? Egg का Egg और veg का veg हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News