मेट्रो के अंदर साइकिल देख हैरान हुए लोग, बोले- ''शुक्र मनाओ स्कूटी नहीं लाई'', देखें Video

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 06:23 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर शायद ही कोई दिन ऐसा जाता होगा जब मेट्रो का वीडोय वायरल ना होता हो। हर दिन देश के अलग-अलग हिस्सों से मेट्रो के वीडियो वायरल होते रहते हैं। किसी वीडियो में लोग डांस करते हुए नजर आते हैं तो किसी वीडियो में मेट्रो के अंदर गाने गाते नजर आते हैं। दिल्ली मेट्रो के अंदर तो कपल अश्लील हरकतें करते भी नजर आए हैं। मगर आजकल मेट्रो के कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जो लोगों को हैरान कर रहे हैं। मेट्रो का कुछ ऐसा नजारा देखने को मिल रहा है, जिसके बारे में लोगों ने कभी सोचा तक नहीं होगा। ऐसा ही क वीडियो अभी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा, उसे देखने के बाद आपके मन में सिर्फ एक ही सवाल उठेगा कि ऐसा कैसे हो सकता है? वायरल वीडियो में आप देखेंग कि एक लड़की मेट्रो के कोच में अपनी साइकिल लेकर पहुंच गई है। कोच में स्टैंड के पास साइकिल के साथ खड़ी लड़की किसी लड़के से बात कर रही है। वहीं उसके सामने बैठे एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि यह वीडियो देखने से कानपुर मेट्रो का लग रहा है। 


इस वीडियो को एक्स पर @terakyalenadena नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि, 'शुक्र मनाओ स्कूटी नहीं लाई।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 47 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने पूछा- भाई ये मेट्रो में साईकल ले कैसे गई, क्या साईकल ले जाने की इजाजत है ? इतनी चेकिंग के बाद भी कैसे पॉसिबल है? दूसरे यूजर ने पूछा- ये कैसे हो गया। तीसरे यूजर ने लिखा- सब मेट्रो में ही घुसा दो। एक अन्य यूजर ने लिखा- फिर कुछ दिन बाद खुद का बेड लेकर आ जाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News