Video-विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में होगा जनता का रुख: सिंधिया

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 01:39 PM (IST)

ग्वालियर: प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर गतिविधियां तेज हो गई है। जिसके चलते ​प्रदेश में केंद्रीय नेताओं का आना जाना बढ़ गया हैं। वहीं अब गुना लोकसभा से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दावा किया है कि जो नतीजे कोलारस और मुंगावली में आए थे वही नतीजे आगामी विधानसभा चुनाव में आयेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया शंकराचार्य स्वरूपानन्द सरस्वती के पास मिलने पहुंचे और वही पर उन्होंंनें पत्रकारों से बातचीत की।

सिंधिया ने कहा है कि शंकराचार्य हमारे धर्म गुरू है, इसलिए आर्शीवाद लेने आया हूं, साथ ही एक ही कामना है, उनका आर्शीवाद क्षेत्र और प्रदेश को मिले जिससे प्रदेश में खुशहाली हो। पीएम नरेंद्र मोदी की मंडला यात्रा को लेकर सिंधिया ने कहा है कि जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है बीजेपी में घबराहट पैदा हो रही है, इसलिए नेता भी परेशान है। वहीं सिंधिया से जब मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नए अध्यक्ष के रूप में सांसद कमलनाथ की जो खबर है, उस पर सिंधिया का कहना है कि ये काम अलाकामन का है, वो फैसला करेगें, लेकिन हम साथ-साथ हैं। 

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में आठ महीने से ज्यादा का वक्त बचा है लेकिन अभी से सियासी बिसात बिछाने का काम शुरू हो गया है। बता दे कि पिछले एक माह के अंदर अंदर शंकराचार्य स्वरूपानन्द सरस्वती को तीन बडे कांग्रेसी नेता मिल चूके है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News