चुनावी सभा के बीच स्टेज पर नाचने लगे एक्टर गोविंदा, मौजूद जनता और बाकी नेता भी झूम उठे (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 09:49 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  इस बार के लोकसभा चुनाव 2024 में बॉलीवुड के मशहूर अदाकार गोविंदा ने राजनीति में एक बार फिर कदम रख दिया है। तकरीबन एक दशक के बाद दोबारा राजनीति में लौटने का फैसला करने के बाद महाराष्ट्र की शिवसेना पार्टी को ज्वाइन किया है। इसके बाद से एक्टर अब नेता बनने की तैयारी में लग गए हैं। वो शिवसेना के स्टार प्रचारक होने के नाते उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने पहुंच रहे हैं। चुनावी कैंपेन के बीच से ही एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर चुनावी मंच पर सभा के बीच डांस करते दिख रहे हैं। एक्टर को डांस करता देखकर वहां मौजूद जनता और बाकी नेता भी झूम उठे। 

चुनाव प्रचार और गोविंदा का डांस
सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिवसेना के नेता मंच पर मौजूद हैं। चुनावी सभा के बीच गोविंदा अपने सुरहिट गाने 'आपके आ जाने से...' पर धमाकेदार स्टाइल में डांस कर रहे हैं। उन्हें डांस करता देख बाती नेता भी उत्साहित दिख रहे हैं और वो भी मंच पर उनके साथ ही थिरक रहे हैं। वहीं सभा में मौजूद जनता भी एक्साइटेड है, यही वजह है कि वो हूटिंग कर रहे हैं। गोविंदा का स्टाइल और जोश पहले की तरह ही हाई दिख रहा है। वो पूरे एक्सप्रेशन्स के साथ गाने की हर लाइन को मैच करते दिख रहे हैं। चुनाव प्रचार के बीच एक्टर का ऐसा रूप पहली बार देखने को मिला है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by govinda_herono1 (@govinda.hero.number_1)

शिवसेना के साथ मिले गोविंदा
बता दें, साल 2004 में गोविंद ने कांग्रेस के टिकट पर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा और दिग्गज बीजेपी नेता राम नाइक को हराया था। हालांकि, बाद में उन्होंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। मार्च 2024 में एक्टर ने शिवसेना ज्वाइन की है। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल होने के बाद से ही वो चुनाव प्रचार का हिस्सा है। फिलहाल अभी ये तय नहीं हुआ है कि गोविंदा चुनावी मैदान में बतौर प्रत्याशी उतरेंगे या नहीं। वैसे उम्मीद की जा रही है कि वो आगामी लोकसभा चुनाव में मुंबई उत्तर पश्चिम से मैदान में उतारे जा सकते हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News