एक बार मुझे आजमाएं...अगर आपको मेरा काम पसंद न आए, तो मुझे भगा दीजिएगा: गुजरात की जनता से बोले केजरीवाल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 09:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को गुजरात की जनता से एक बार उन्हें “आजमाने” और आम आदमी पार्टी (आप) को पांच साल के लिए सत्ता सौंपने का अनुरोध किया। गुजरात विधानसभा चुनाव के सिलसिले में वलसाड शहर में रोडशो करते हुए उन्होंने “विभिन्न गारंटी” के जरिए मंहगाई कम करने का वादा किया। इन गारंटी में मुफ्त बिजली, मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाएं आदि शामिल हैं।

केजरीवाल ने कहा, “आपने भाजपा को 27 साल दिए। हमें पांच साल दें। एक बार मुझे आजमाएं...अगर आपको मेरा काम पसंद न आए, तो मुझे भगा दीजिएगा। आपने भाजपा को 27 साल दिए, जो छोटी अवधि नहीं है।” उन्होंने मोरबी पुल हादसे की ओर इशारा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने पुल की मरम्मत का ठेका घड़ियां बनाने वाली कंपनी को दिया था और वह भी बिना निविदा प्रक्रिया के। उल्लेखनीय है कि इस महीने की शुरुआत में मोरबी में पुल टूटकर गिरने से कम से कम 135 लोगों की मौत हो गई थी।

केजरीवाल ने कहा, “उनकी नजर में आपकी जान की कोई कीमत नहीं है। मैं भाजपा से पूछता हूं कि दिल्ली में शानदार स्कूल बनाकर और बिजली मुक्त करके हमने पांच साल में जो किया, वह क्यों नहीं करते... उन्हें आपकी परवाह नहीं है। उन्हें लगता है कि गुजरात के लोग घूम-फिरकर उन्हें ही वोट देंगे।” गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में मतदान होगा। पहले चरण के लिए एक दिसंबर जबकि दूसरे चरण के तहत पांच दिसंबर को मतदान होगा। आठ दिसंबर को मतगणना होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News