दिल्ली: पांच लोगों ने मिलकर दुकानदार पर किया जानलेवा हमला, पुलिस ने FIR दर्ज कर शुरू की छानबीन

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 01:14 PM (IST)

 

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के कोतवाली इलाके में 46 वर्षीय एक दुकानदार पर लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दीपक जैन के दोनों हाथ व पैरों में चोट आई है और दरियागंज के संजीवनी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा कि जैन परिवार को शक है कि इस घटना के पीछे दुकान के मालिक का हाथ है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि मंगलवार अपराह्न चार बजकर 38 मिनट पर सूचना मिली थी कि किनारी बाजार में एक दुकानदार और दुकान के मालिक के बीच झगड़े हो रहा है। कलसी ने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने दुकानदार को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने पुलिस को बताया कि जैन गंभीर रूप से घायल है और बोलने की स्थिति में नहीं है।

इसके बाद जैन के पिता का बयान दर्ज किया गया जिसमें उन्होंने कहा कि चार पांच लोग लोहे की छड़ लेकर आए और उन्होंने दीपक जैन के बारे में पूछा। कलसी के मुताबिक, उन लोगों ने आरोप लगाया कि दीपक ने एक लड़की को परेशान किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दीपक के पिता ने कहा कि दुकान के मालिक और उसके बेटे के बीच कुछ झगड़ा था और घटना के पीछे उसी का हाथ होने का शक है। डीसीपी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News