असम में पीट-पीटकर हत्या: 23 लोग गिरफ्तार, लोगों का गुस्सा जारी

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 10:44 PM (IST)

गुवाहाटीः असम के कर्बी आंगलांग जिले में बच्चा चोर के संदेह में दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या किए जाने के सिलसिले में चार और लोगों की आज गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने अब तक कुल 23 लोगों को हिरासत में लिया है। इस घटना को लेकर लोगों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है।

पुलिस ने कहा कि इसके अलावा, राज्य के विभिन्न जिलों में सोशल मीडिया पर कथित रूप से नफरत भरे पोस्ट डालने तथा अफवाहें फैलाने के लिए 22 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। लांग के पुलिस अधीक्षक वी शिव प्रसाद गंजला ने कहा कि हमने चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। इससे गिरफ्तार लोगों की कुल संख्या बढ़कर 23 हो गई है।

गौरतलब है कि नीलोत्पल दास और अभिजीत नाथ नाम के दो दोस्त कर्बी आंगलांग के कंगथीलांगसो में शुक्रवार को पिकनिक मनाने गए थे। जब वे लौट रहे थे तो तभी ग्रामीणों के एक समूह ने बच्चा चोर होने के संदेह में उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।

एसपी ने कहा कि पुलिस उन और लोगों की तलाश में है जो करीब 200 गांववालों की भीड़ का हिस्सा थे। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) मुकेश अग्रवाल मौके पर स्थिति पर तथा सुरक्षा बलों द्वारा खोजी अभियान पर नजर रखे हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News