भाजपा में शामिल होने की फिराक में हैं महबूबा के सैनिक

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 11:24 AM (IST)

श्रीनगर (मजीद) : पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पी.डी.पी.) के विधायक अब्दुल मजीद पाडर ने साफ  कर दिया कि भाजपा के साथ गठजोड़ कर जम्मू-कश्मीर में नई सरकार बन सकती है। पाडर ने यह भी कहा कि पी.डी.पी. के कुल 28 में से 18 विधायक भाजपा से हाथ मिलाने की फिराक में हैं। पाडर ने एक बयान में कहा कि जब हमारे दिवंगत नेता मुफ्ती मोहम्मद सईद भाजपा के साथ सरकार बना सकते हैं, तो हम क्यों नहीं बना सकते। पाडर महबूबा मुफ्ती की इस बात का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि पी.डी.पी. विधायक तोड़े गए तो इसके गंभीर नतीजे होंगे।


पाडर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की अवाम ने हमें छह साल के लिए चुना लेकिन दुर्भाग्य है कि तीन साल गुजरने के बाद भी कुछ नहीं हुआ। अब अगले तीन साल के लिए हम जनता को अच्छा प्रशासन देना चाहते हैं। हमारी कोशिश एक ऐसी सरकार बनाने की है जो लोगों को परेशानियों से उबार सके। पाडर ने कहा कि संख्या के बारे में बात न करें, उन्हें 44 विधायक चाहिए, हमारे पास 51 हैं। हमारे साथ पूरी संख्या है। इंशा अल्लाह, हम सरकार बनाएंगे। दूसरी ओर, महबूबा मुफ्ती के हालिया बयान कि पार्टी को तोड़ा गया तो और ज्यादा उग्रवादी पैदा होंगे, के खिलाफ उन्हीं की पार्टी के पांच नेता लामबंद हो गए हैं। इनमें तीन विधायक हैं और दो विधान परिषद के सदस्य हैं।

PunjabKesari

 


इन नेताओं का आरोप है कि वे काफी पहले से पार्टी अध्यक्ष और उनकी वंशवाद की राजनीति के खिलाफ  आवाज उठाते रहे हैं। इन नेताओं में जावेद हुसैन बेग, इमरान अंसारी, अब्दुल मजीद पेड्डार, यासिर रेशी और सैफुद्दीन भट्ट का नाम शामिल है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News