‘द कश्मीर फाइल्स’ पर भड़की पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती, बोली- मोदी सरकार बनाना चाहती है कई पाकिस्तान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 06:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। पीडीपी प्रमुख ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने देश को धर्म के आधार पर बांटने का काम किया है। बीजेपी कई पाकिस्तान बनाना चाहती है।

मैंने अपनी आंखों से देखा है, फिल्में मुझे क्या बताएंगी?
‘द कश्मीर फाइल्स’ के जरिए महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी ने समुदायों के बीच नफरत भड़काने में अहम भूमिका निभाई है। मुफ्ती ने कहा, 'आजकल बड़ी फिल्में बनती हैं। फिल्में मुझे (इतिहास के बारे में) क्या बताएंगी? मैंने अपनी आंखों से देखा है, जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने पाकिस्तान का दौरा किया था, तब 7 हिंदू लड़कों की मौत हुई थी।

बीजेपी एक नहीं कई पाकिस्तान बनाना चाहती है
महबूबा मुफ्ती ने कहा, 'मैंने सरदारों और कश्मीरी पंडितों को देखा है। मेरे पिता के चाचा और चाचा की हत्या कर दी गई थी। वे (भाजपा) चाहते हैं कि पाकिस्तान के साथ लड़ाई हमेशा जारी रहे। वह लोग हिंदू/मुस्लिम, जिन्ना, बाबर, औरंगजेब की बात करते हैं। धारा 370 के हटने के बाद जम्मू के लोगों ने बहुत बुरा समय देखा है। बीजेपी एक नहीं कई पाकिस्तान बनाना चाहती है। हम चाहते हैं कि यह रक्तपात हमेशा के लिए खत्म हो जाए। हम शांति से रहना चाहते हैं। देश को सुरक्षित रखने के लिए कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाना बड़ा जरूरी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News