कश्मीर में बिगड़े हालातों के लिए भाजपा-पीडीपी जिम्मेदार: कांग्रेस

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2017 - 05:43 PM (IST)

श्रीनगर: कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि कश्मीर घाटी में बिगड़े हुए हालातों के लिए भाजपा और पीडीपी सरकार जिम्मेदार है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि कांग्रेस सांप्र्र्रदायिक और कट्टर ताकतों से अपनी लड़ाई जारी रखे हुए है। पीसीसी के प्रधान जी ए मीर ने कहा कि पूरे देश में अकेली कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जिसने देश के धर्मनिरपेक्ष धागों को बांधकर रखा है और इनमें अगर कोई बदलाव आता है तो लोगों के दिलों में डर आ जाता है विशेषकर अल्पसंख्यक समुदय में, जिन्हें धर्म के नाम पर निशाना बनाया जाता है।


उड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मीर ने हा कि दुख की बात है कि पीडीपी-भाजपा सरकार राज्य के तीन खित्तों के लोगों के हितों की सुरक्षा करने में नाकाम रही है। मीर के अनुसार, सीएम महबूबा ने लोगों के दुखों का अंत नहीं किया बल्कि उन्हें बढ़ाया है। सरकार की जन विरोधी नीतियों का असर है कि आज कश्मीर में हालात खराब हो गए हैं। मीर ने कहा कि जान-माल का नुकसान हुआ है पर महबूबा सरकार ने अभी तक ऐसा एक भी बयान जारी नहीं किया है जिससे लगे कि सरकार को जनता की चिंता है।


पीसीसी प्रधान ने किसी भी मंत्री का नाम न लेकर प्रोक्ष रूप से भाजपा मंत्रियों को निशाना बनाते हुए कहा कि सकारात्मक तरीके से लोगों को शांत करने की वजाय मंत्री लोग ऐसे बयान दे रहे हैं, जिससे हालात और खराब हो रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News