पर्रिकर ने शाह से की बात, गोवा में बदल सकता है सीएम चेहरा

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 01:07 PM (IST)

नेशनल डेस्कः लंबे वक्त से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष से हुई चर्चा में कहा कि राज्य के नेतृत्व के लिए वैकल्पिक व्यवस्था कराई जाए। पर्रिकर का इलाज होने में लंबा वक्त लग सकता है। इसलिए उन्होंने वैकल्पिक व्यवस्था करने का अनुरोध किया है।

PunjabKesari

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, पर्रिकर ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को फोन कर कहा है कि राज्य में नेतृत्व के लिए कोई दूसरी व्यवस्था की जाए। उनके अनुरोध के बाद बीजेपी की ओर से अब वहां के हालात का जायजा लेने पार्टी महासचिव रामलाल और बीएल संसोष बतौर केंद्रीय पर्यवेक्षक भेजे जाएंगे। दोनों पर्यवेक्षक यहां के हालात पर केंद्र को रिपोर्ट देंगे।

PunjabKesari

इस बीच, गोवा बीजेपी इकाई ने शुक्रवार को अपनी राज्य-स्तरीय कोर कमेटी की बैठक आयोजित की। हालांकि, पार्टी ने बैठक की जानकारी साझा नहीं की। लेकिन बैठक में भाग लेने वाले एक नेता ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि यह एक सामान्य बैठक थी, जिसमें गोवा की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की गई। बाद में कोर कमेटी ने मुख्यमंत्री पर्रिकर से मुलाकात की। सरकार के सहयोगी दलों के नेताओं ने भी पर्रिकर से मुलाकात की।

PunjabKesari

इससे पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को कैंडोलिम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सीएम कार्यालय के सूत्रों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराए जाने की पुष्टि की, लेकिन उनकी तबीयत का हाल देने से इनकार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News