पर्रिकर के नवंबर में कार्यभार संभालने की संभावना-भाजपा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 08:41 PM (IST)

पणजीः गोवा भाजपा ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के अगले महीने फिर से कार्यभार संभाल लेने की संभावना है। पर्रिकर स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण लंबे समय से आफिस नहीं जा रहे हैं। इस वजह से उनके स्थान पर किसी अन्य को अस्थायी तौर पर नियुक्त करने की मांग भी हुई है। प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने स्वीकार किया कि मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति के कारण तटीय राज्य में प्रशासन की गति धीमी हो गई है।

इससे पहले, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के अध्यक्ष दीपक धावलीकर ने मांग की थी कि बीमारी से उबरने तक पर्रिकर 'किसी वरिष्ठ मंत्री' को अपना प्रभार सौंप दें। एमजीपी र्पिरकर नीत गठबंधन सरकार के दो क्षेत्रीय घटकों में से एक है। दूसरा घटक गोवा फॉरवर्ड पार्टी है। भाजपा के अनुसार 62 वर्षीय पर्रिकर अभी पणजी के पास डोना पाउला में अपने निजी निवास में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं।

तेंदुलकर ने कहा, पर्रिकर ठीक हो रहे हैं और हम उम्मीद करते हैं कि वह अगले महीने कार्यभार संभाल लेंगे।’’ तेंदुलकर ने यह भी बताया कि नेतृत्व परिवर्तन के बारे में राज्य स्तर पर कोई चर्चा नहीं की जा रही है। भाजपा नेता ने कहा, हमें नेतृत्व में बदलाव जैसे मुद्दों पर चर्चा करने का अधिकार नहीं है। दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेता इस पर फैसला करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News