‘नाटु नाटु’ को ऑस्कर मिलने पर खरगे का तंज...कहा- इसका लेखन भी कहीं पीएम मोदी ने तो नहीं किया, ठहाके गूंजा संसद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 02:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  संसद में एक ओर राहुल गांधी के बयान को लेकर जहां भाजपा नेताओं द्वारा हंगामा हो रहा है वहीं इस बीच राज्यसभा में कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ‘नाटु नाटु’ गाने को ऑस्कर मिलने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा जिस पर  सदन में जमकर ठहाके लगे।

दरअसल, फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू और द एलिफेंट व्हिस्पर्स को लेकर जहां देश को दो ऑस्कर मिले वहीं  खरगे ने कहा, ‘सरकार हर बात का श्रेय ले लेती है, लेकिन पीएम को इस स्टोरी को नैरेट करने का श्रेय नहीं दे देना चाहिए. कहीं ये न कहें कि इसका निर्देशन, गाने का लेखन पीएम ने किया।’ खरगे के इस बयान के बाद सदन में चारों तरफ ठहाके गूंजने लगे। 

वहीं, इस दौरान जया बच्चन भी फोर्म में नज़र आई और उन्होंने नीरज शेखर का नाम लेकर उनको डाट लगाई।  उन्होंने कि कहा क्या बात कर रहे हो… बात करते रहने की ये एक बीमारी होती जा रही है। आवाज हमारे पास भी है, हम भी बोल सकते हैं. सभ्य व्यवहार की बात हो रही हो तो कृपया असभ्य व्यवहार मत कीजिए।

इतना ही नहीं इसके साथ ही  सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने दीपिका के ऑस्कर समारोह में शामिल होने का जिक्र करते हुए कहा कि बॉयकॉट गैंग खत्म होना चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News