एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं परिणीति चोपड़ा और AAP सांसद राघव चड्डा! मुंबई में रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ दोनों हुए स्पाॅट

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 05:27 PM (IST)

मुंबई:  राजनीति और बॉलीवुड के गलियारे से एक नई खबर सामने आई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर  बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के चर्चित नेता और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा की एक साथ फोटो वायरल हो रही है, दोनों को कल शाम को मुंबई में एक संग स्पॉट किया गया है। दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया है। वहीं अब कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या परिणीति और राघव एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं?
 
बता दें कि इससे पहले मौजूदा साल के जनवरी महीने में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 'भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स' के सम्मान से एक साथ नवाजा गया था. भारत में पहली बार किसी को यह सम्मान मिला था।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by INDIAN CELEBRITIES (@indian_celebrities_)

इस ऑनर का नेशनल इंडियन स्टूडेंट्स एंड एलुमनी यूनियन (एनआईएसएयू) ने भारत में ब्रिटिश काउंसिल और यूके के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार विभाग (डीआईटी) के साथ मिलकर इसका अयोजन किया था।
 

वहीं 15 साल पहले परिणीति चोपड़ा ब्रिटेन के मैनचेस्टर स्कूल की छात्रा रह चुकी हैं और वहीं राघव चड्ढा ने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनिमिक्स से पढ़ाई कर चुके हैं। वहीं, जहां अभी तक परिणीति सिंगल हैं और राघव ने भी 34 साल की उम्र तक शादी नहीं की ऐसे में फैंस इनके एक साथ स्पाॅट होने पर तरह तरह के कयास लगा रहे है। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News