बंदर से रजवाड़ों की तुलना कर फंसे परेश रावल, मांगी माफी

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2017 - 05:01 PM (IST)

राजकोट: जाने माने फिल्म अभिनेता तथा भाजपा सांसद परेश रावल रजवाड़ों की तुलना बंदरों से कर विवादों में घिर गए हैं। रावल ने अपने विवादास्पद बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने राजपूतों को नहीं बल्कि बंदर की तरह उछल कर पाकिस्तान की गोद में बैठ जाने वाले हैदराबाद के निजाम को लक्ष्य कर ऐसा कहा था। 

दरअसल रावल ने शनिवार को भाजपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान अपने संबोधन में कहा कि मैंने फिल्मों मैं सरदार पटेल का रोल किया है इसलिए उनके बारे में मैं सबकुछ जानता हूं। जितना एक ब्राम्हण का बेटा जानता है उतना पटेल का बेटा नहीं जानता होगा। उन्होंने कहा कि पटेल ने देश को एकता की सुई में पिरोया था। ये जो राजा-रजवाड़े, बन्दर थे उनके साथ सरदार पटेल ने सही किया। 

भाजपा सांसद के इस बयान के बाद ‘पद्मावती’ फिल्म के व्यापक विरोध के चलते चर्चा में आयी राजपूत करणी सेना ने उनका पुतला जलाने के कार्यक्रम की घोषणा कर दी जिसके बाद उन्होंने संवाददाता सम्मेलन बुला कर स्पष्टीकरण दिया। रावल ने कहा कि उन्होंने हैदराबाद के निजाम को लक्ष्य कर यह बात कही थी। राजपूत देश के गौरव है और उनके बारे में वह ऐसा बयान दे ही नहीं सकते। इसके बावजूद अगर उनके बयान से राजपूत समाज की भावना को जरा भी ठेस पहुंची है तो उन्हें इसके लिए वह माफी मांगते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News