पन्नीरसेल्वम नेे किया जयललिता की मौत से जुड़ा एक नया दावा

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2017 - 07:51 PM (IST)

चेन्नई: तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के निधन से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। जयललिता की बीमारी के दौरान कार्यकारी सीएम रहे और शशिकला के खिलाफ विद्रोह करने वाले पन्नीरसेल्वम ने अम्मा की मौत से जुड़ा एक नया दावा किया है। पन्नीरसेल्वम ने कहा कि बेहतर इलाज के लिए जयललिता को विदेश ले जाने की कोशिश कई बार हुई पर इसकी अनुमति नहीं दी गई। पन्नीरसेल्वम ने शुक्रवार को भी तमिलनाडु और केंद्र सरकार पर जयललिता के ट्रीटमेंट की जांच करने का दबाव बनाया। पन्नीरसेल्वम ने कहा कि जयललिता का इलाज करने वाले कुछ डाक्टरों ने उनसे मुलाकात की।

जांच की घोषणा न होने पर करेंगे भूख हड़ताल 
कांचीपुरम में पत्रकारों से मुलाकात के दौरान पन्नीरसेल्वम ने कहा कि अम्मा को दिए गए मेडिकल ट्रीटमेंट को लेकर शंकाएं अभी भी कायम हैं। वह लंबे समय से बीमार नहीं थीं। उनकी मौत अचानक हो गई। हम चाहते हैं कि सरकार इस मामले की जांच करे और सच सामने लाकर शंकाओं को समाप्त करें। पन्नीरसेल्वम ने चेतावनी दी कि अगर जांच की घोषणा नहीं हुआ तो उनके समर्थक 8 मार्च को शाम 5 बजे से भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे।

विदेश ले जाने की नहीं मिली अनुमति 
पन्नीरसेल्वम ने दावा किया कि बेहतर इलाज के लिए जयललिता को अमेरिका या ब्रिटेन ले जाने का मामला कई बार उठाया गया। इससे पहले तमिलनाडु विधानसभा के पूर्व स्पीकर पी. एच. पंडियन ने आरोप लगाया था कि जयललिता को उनके पोएस गार्डन आवास में किसी ने धक्का दिया था जिसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। गौरतलब है कि जयललिता को 22 सितंबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां लंबे इलाज के बाद उनका निधन हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News