अचानक फैन पर भड़क उठे पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस रऊफ, सड़क पर करने लगे लड़ाई... बोले- इंडियन होगा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 04:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: T20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा। T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तानी प्लेयर्स भी सुर्खियों में बने हुए हैं। पाकिस्तान टीम का तेज गेंदबाज हारिस रऊफ बीच सड़क पर लड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। यहीं नहीं क्रिकेटर गुस्से में इतना में इतना पागल हो जाता है कि एक शख्स को मारने के दौड़ जाता है। वहां मौजूद कुछ लोग उन्हें रोकने का प्रयास कर रहे हैं। इस पूरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हारिस रऊफ एक महिला (कथित तौर पर उनकी वाइफ) के साथ जा रहे थे और इस दौरान उन पर एक पाकिस्तानी फैंस ने उन पर कमेंट कर दिया। यह देख हारिस उसके ऊपर भड़क पड़ते हैं और मारने के लिए उसकी तरफ दौड़ते हैं। हालांकि, इस दौरान वहां मौजूद बाकी लोगों की तरफ से बीच बचाव किया जाता है। वहां मौजूद लोगों ने दोनों के बीच हाथापाई नहीं होने दी। इस दौरान हारिस ने ये कहा कि ये पक्का कोई इंडियन होगा। इस पर उस शख्स ने जवाब दिया कि वो पाकिस्तानी है। 


T20 विश्व कप के ग्रुप ए में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। टीम को आयरलैंड के खिलाफ अपने अंतिम मुकाबले में जीत मिली। पाकिस्तान ने आयरलैंड को तीन विकेट हराया। उन्हें अमेरिका और चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत से हार का सामना करना पड़ा। उसने फिर कनाडा को सात विकेट से हराया। चार मैचों में चार अंकों के साथ पकिस्तान ग्रुप में तीसरे स्थान पर रहा और सुपर आठ में जगह बनाने से दूर रह गए। भारत और अमेरिका ने शीर्ष दो स्थान हासिल कर सुपर आठ में जगह बनाई। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News