भारत की आलोचना करने पर भड़का कैब ड्राइवर... रात के अंधेरे में बीच सड़क पर उतारे पाकिस्तानी (video)

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 09:27 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में एक कैब ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में कैब ड्राइवर को पाकिस्तानी नागरिक और उसकी गर्लफ्रेंड को रात के समय बीच रास्ते पर उतारते हुए देखा जा सकता है। घटना की समय सीमा रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है, जब ड्राइवर और यात्रियों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई थी। वीडियो के अनुसार, पाकिस्तानी यात्री और उसकी साथी के बीच भारत और भारतीयों को लेकर आलोचनात्मक टिप्पणी की जा रही थी। यात्री दोनों मिलकर भारत और भारतीयों की आलोचना कर रहे थे, जिसे सुनकर कैब ड्राइवर ने इसका विरोध किया।

ड्राइवर ने यात्रियों से कहा कि उन्हें भारत और भारतीयों के बारे में नकारात्मक बातें नहीं करनी चाहिए। हालांकि, बहस के दौरान स्थिति और तनावपूर्ण हो गई। यात्री यह तर्क करने लगे कि उन्होंने किसी को गाली नहीं दी है, बल्कि भारतीयों को 'मतलबपरस्त' कहने की बात की है। ड्राइवर ने यह तर्क स्वीकार करने से इनकार कर दिया और अंततः उन्हें बीच रास्ते पर उतारने का निर्णय लिया। वीडियो में दिखाया गया है कि यात्रियों को सड़क पर उतारे जाने के बाद भी बहस जारी रही। यात्री यह कहते नजर आए कि यह मोदी का भारत है, जहां रात के समय किसी को भी बीच सड़क पर उतार दिया जाता है। इस पर ड्राइवर ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी और उन्हें पाकिस्तानी कहकर संबोधित किया।

यह घटना और वीडियो अब सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से फैल गया है और इस पर लोगों की मिश्रित प्रतिक्रियाएँ सामने आ रही हैं। कुछ लोग ड्राइवर के इस कदम का समर्थन कर रहे हैं, मानते हुए कि उन्हें अपने सम्मान की रक्षा करने का अधिकार था। वहीं, अन्य लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाएँ नफरत और तनाव को बढ़ावा देती हैं और समाज में विभाजन को गहरा करती हैं। वीडियो की तेजी से बढ़ती लोकप्रियता ने इस घटना को एक बड़े चर्चा का विषय बना दिया है, जिसमें लोग अलग-अलग दृष्टिकोणों से अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News