मैथ टीचर नाबालिग छात्र से सड़क पर खुलेआम बनाती थी यौन संबंध, स्कूल के अन्य लड़के करते थे "लुकआउट्स"

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 04:30 PM (IST)

Washington: टीचर की अपने छात्र के साथ घिनौनी करतूत का पर्दाफाश होने पर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। एक 26 साल की टीचर द्वारा अपने 16 वर्षीय छात्र से सड़क पर खुलेआम  यौन संबंध बना खुलासा हुआ है। हैरानी की बात ये है कि उसके स्कूल के अन्य लड़के टीचर और छात्र के यौन संबंध बनाते वक्त पास में खड़े होकर चौकीदारी करते थे। टीचर का नाम हैली क्लिफ्टन-कारमैक  बताया जा रहा है। उस पर छात्र के साथ यौन संपर्क के अलावा, अन्य छात्रों से भी छेड़छाड़,  रेप करने और उनके भविष्य को खतरे में डालने का आरोप लगाया गया है। 
 

घटना अमेरिका के मिसौरी की है, जहां हाई स्कूल में पढ़ाने वाली 26 वर्षीय पूर्व गणित टीचर (Math Teacher) को अपने 16 वर्षीय छात्र के साथ गंभीर यौन संपर्क के लिए दोषी ठहराया है। पीपुल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, हेली क्लिफ्टन-कारमैक को जनवरी में छात्र के साथ उसके रिश्ते के लिए गिरफ्तार किया गया था, जिसमें सड़क पर यौन संबंध बनाना शामिल था। जबकि अन्य छात्र "लुकआउट्स" यानि चौकाीदार के रूप में काम करते थे। वह फिलहाल घर में नजरबंद है। उसे इस मामले में अब 11 अक्टूबर को सजा सुनाई जाएगी। 
 
कथन के अनुसार यौन हिंसा के शिकार लड़के ने एक अन्य छात्र को अपनी पीठ पर खरोंच की तस्वीरें दिखाईं। उसने दावा किया यह निशान टीचर क्लिफ्टन-कारमैक द्वारा लगाए गए थे। मिसौरी के यौन अपराधी मूल्यांकन कार्यक्रम के तहत क्लिफ्टन-कारमैक को चार साल की जेल का सामना करना पड़ सकता है। पीपुल मैगज़ीन द्वारा प्राप्त संभावित कारण के अनुसार एक छात्र ने खुलासा किया कि क्लिफ्टन-कारमैक अपनी कक्षा के छात्रों और अपने निजी जीवन पर खुलकर चर्चा की थी, जिसमें "छात्रों के साथ बहुत करीब होने" के कारण प्रशासन के साथ उनकी अनबन भी शामिल थी।  

 

आरोप यह भी है कि पीड़ित के अनुसार क्लिफ्टन-कारमैक का तलाक हो चुका था इसलिए उसने  बच्चे को जाल में फंसाया। अदालत के रिकॉर्ड से पता चलता है कि क्लिफ्टन-कारमैक के पति ने अगस्त 2023 में तलाक के लिए अर्जी दी जबकि इस जोड़े के एक बच्चा था। मगर उनका अर्जी देने के अगले महीने आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया। टीचर के फोन की जांच से क्लिफ्टन-कारमैक और पीड़ित छात्र के बीच हुई आपत्तिजनक व अश्लील बातचीत का पता चला। इससे उनके बीच अवैध संबंधों की जानकारी हुई। आपराधिक शिकायत के अनुसार, क्लिफ्टन-कारमैक ने 23 दिसंबर तक पीड़ित से संपर्क करना तब तक जारी रखा, जब तक वह राज्य छोड़कर अपने परिवार के साथ रहने के लिए टेक्सास नहीं चला गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News