पाकिस्तान ने अयोध्या राम मंदिर को लेकर दिया बेतुका बयान, भारत ने लगाई फटकार

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 10:47 AM (IST)

इस्लामाबादः सीमाएं हो या भारत के आंतरिक मसले, पाकिस्तान उनमें घुसने से बाज नहीं आता । इस बार पाक भारत के बेहद संवेदनशील मुद्दे में कूद कर फंस गया है। अल्पसंखयकों पर कार्ड खेलने की कोशिश में पाकिस्तान ने उत्तर प्रदेश स्थित अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर बेहद बेतुका बयान दिया है।

PunjabKesari

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने राम मंदिर बनाने के निर्णय की आलोचना करते हुए मुस्लिम समुदाय को भड़काने का प्रयास किया। पाक के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने ट्वीट किया 'एक ओर जब दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही है, RSS-BJP गठबंधन 'हिंदुत्व' के एजेंडे को आगे बढ़ाने में व्यस्त है. बाबरी मस्जिद स्थल पर एक मंदिर के निर्माण की शुरुआत इस दिशा में एक और कदम है और पाक सरकार के लोग इसकी कड़ी शब्दों में निंदा करते हैं। '

PunjabKesari

 

भारत सरकार ने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की इस टिप्पणी पर कड़ा विरोध जताते हुए पाक के बयान को सिरे से खारिज कर दिया है। सूत्रों के अनुसार भारत ने जबाव दिया ' हमारे के अंदरूनी मामलों पर पाक की टिप्पणी खारिज करते है। कानून और सर्वधर्म सम्मान पाकिस्तान के चरित्र में नहीं है और भारत के अंदरूनी मामलों में दखल देकर नफरत फैलाने का मकसद निंदनीय है जिसे कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News