नापाक पड़ोसी फिर कर सकता है साजिश, BAT हमले की ताक में बेशर्म पाकिस्तान

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 02:02 PM (IST)

जम्मू: शर्म मगर तुमकों फिर भी आती नहीं, यह बात पाकिस्तान पर पूरी तरह से सटीक बैठती है। पूरा विश्व जहां कोरोना महामारी के कारण त्राही-त्राही कर चुका है वहीं हमारा नापाक पड़ोसी भारत के खिलाफ साजिशे रचने से बाज नहीं आ रहा है। खूफिया एजेंसियों के पास इस बात की जानकारी है कि पाकिस्तान की बार्डर एक्शन टीम यानि की बैट जम्मू कश्मीर की सीमा पर मौके की ताक में हैं।PunjabKesari

आसान है पुंछ में घुसपैठ करना
सैन्य सूत्रों की मानें तो घुसपैठियों के लिए पुंछ सेक्टर के मुकबाले नौशहरा सेक्टर में घुसपै।ठ करना आसान रहता है। यह आतंकियों का पुराना रूट है। पहले भी आतंकी  यहां घुसपै करके कई खूनी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इस मार्ग से उनके लिए कष्मीर पहुंचना भी आसान रहता है।  पाकिस्तानी कमांडो घात लगाकर बैठे हैं कि कब उन्हें मौका मिले और वो सीमा की सुरक्षा पर तैनात जवानों को लहुलहान करें। सूत्रों की मानें तो वे मौसम के अनुकूल होने का इंतजार कर रहे हैं। मौसम खराब है और वो सही मौसम और मौके की फिराक में हैं। एक जुलाई को राजोरी के केरी सेक्टर में बैट के दस्ते ने घुसपै।ठ करने की कोशिश भी की थी और 400 मीटर अन्दर तक घुसपैंठ करके आए एक घुसपैठियें को मार गिराया गया था।

PunjabKesari
सेना प्रमुख ने खुद किया सीमा का दौरा
सेना प्रमुख जनरल निरवाणे ने हाल ही में जम्मू में सीमाओं का दौरा कर खुद सुरक्षा स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने जवानों का हौसला बढ़ाया और उन्हें सतर्क रहने को भी कहा।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News