पाक उच्चायुक्त ने कश्मीर अशांति 'सबूत' के रूप में शेयर कर दिया पोर्न फिल्म का सीन, हुए ट्रोल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 12:27 PM (IST)

पेशावरः अनुच्छेद 370 को लेकर भारत के फैसले के बाद बौखलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्री भारत विरोधी बयान देकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। विदेशों में भारतीय दूतावासों के बाहर पाकिस्तानी नागरिक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान पाकिस्तान के आला नेताओं के कई बचकाने वीडियो भी सामने आए जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब मजे लिए।

PunjabKesari

ताजा मामला भारत में पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त अब्दुल बासित का है, जिन्होंने कश्मीर में भारत विरोधी झूठी बर्बरता को दिखाने के लिए पोर्न स्टार को कश्मीर पीड़ित बता कर एक ट्वीट रिट्वीट कर दिया है। ये ट्वीट सोशल मीडिया में अब खूब वायरल हो रहा है। ट्वीट के कई स्क्रीन शॉट पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार नायला इनायत ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं। हालांकि जब हमने बासित के ट्विटर हैंडल पर इसकी पड़ताल की तो वो ट्वीट नहीं मिला।

PunjabKesari

नायला इनायत द्वारा शेयर किए ट्वीट्स से पता चलता है कि अब्दुल बासित ने गलती से पूर्व स्टार जॉनी सिन्स को भारतीय सेना द्वारा पीड़ित कश्मीर का जवान बता दिया जो पेलेट गन से अपनी आंखों की रोशनी खो चुका है। इनायत ने ऐसे कई स्क्रीन शॉट शेयर किए जिन्हें बासित ने रिट्वीट किया। अमर नाम के शख्स द्वारा शेयर किए गए इन ट्वीट्स में लिखा गया अनंतनाग के यूसुफ की आंखों की रोशनी पेलेट गन की वजह से चली गई। प्लीज अपनी आवाज उठाइए। चौंकाने वाली बात है कि तस्वीर में जो व्यक्ति नजर आ रहा है वो पोर्न फिल्म स्टार जॉनी सिन्स है, जो मरीज के ड्रेस पहने बेड पर लेटे हैं और एक अन्य पोर्न स्टार उन्हें देखकर रोने की एक्टिंग कर रही है। नरेंद्र मोदी फैन क्लब अकाउंट ने  बासित के इस ट्वीट पर मजे लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है। 

अब्दुल बासित को इस गलती के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, बासित ने कुछ ही देर में अपना ट्वीट डिलीट भी कर लिया, लेकिन तब तक लोगों ने प्रिंट स्क्रीन लेकर बासित का खूब मजाक उड़ाया। पाकिस्तान की मशहूर हस्तियों द्वारा कश्मीर को लेकर यह कोई पहली बार भ्रामक ट्वीट नहीं किया गया। पूर्व में पाक के राष्ट्रपति को भी कश्मीर पर फर्जी ट्वीट करने के कारण ट्विटर ने चेतावनी दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News