SCO सम्मेलन में पाक ने की बदजुबानी, PM मोदी का ऐसे उड़ाया मजाक (Watch Video)

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 04:15 PM (IST)

पेशावरः किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक में पिछले दिनों शंघाई सहयोग संगठन  (SCO) के शिखर सम्मेलन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो ने पाकिस्तान की नापाक नीयत की पोल खोल दी है। इस वीडियो को पाक की एक मंत्री सरताज गुल वजीर ने ने ही ट्वीट किया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित दुनिया के नेता रात्रिभोज में शामिल हैं।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में बैकग्राउंड में एक आवाज सुनी जा सकती है जिसमें पीएम मोदी को चायवाला कहा जा रहा है। यानि कंगाली की कगार पर खड़ा पाकिस्तान ने यहां भी बदजुबानी करते हुए पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि इसमें मोदी को चायवाला कहकर बुलाया जा रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में आवाज आती है देखो चायवाला बैठा हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सम्मेलन दौरान प्रोटोकोल को नजरअंदाज करते हुए पाक के प्रधानमंत्री रूस के राष्ट्रपति व्लादमिर पुतिन के साथ बातों में मशगूल हैं जबकि पीएम मोदी शांति से बैठे दिखाई दे रहे हैं।

 

बता दें कि दुनिया को दिखाने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार भारत के साथ शांति और विकास की बातें कर रहे हैं लेकिन उनकी मंशा अब भी सवालों के घेरे में है। पिछले 15 दिन में इमरान खान ने पीएम मोदी को दूसरी बार चिट्ठी लिखकर बातचीत करने की गुहार लगाई है, लेकिन भारत ने साफ कर दिया है आतंकवाद और बातचीत साथ-साथ नहीं चल सकते।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News