पाक की एक और ना 'पाक' चाल, गुजरात के क्रीक क्षेत्र में तैनात किए SSG कमांडो

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 08:08 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कश्मीर से ध्यान बंटाने के लिए पाकिस्तान ने नई साजिश रची है। सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान की ओर से गुजरात की सर क्रीक क्षेत्र में अपने स्पेशल एसएसजी कमांडो को तैनात किया है। पाक ने जिस एसएसजी कमांडो ग्रुप की तैनाती की है, वह इकबाल-बाजवा के नाम से जाना जाता है। दरअसल, पाकिस्तान ने अपने नापाक इरादों के लिए इनकी तैनाती की है।  
PunjabKesari
गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान पूरी तरह बौखलाया हुआ है। वह जम्मू-कश्मीर मामले को अंतरराष्ट्रीय मंच पर ले जाने की कोशिशों में लगा है। हालांकि, पाकिस्तान को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर मुंह की खानी पड़ी थी। पाकिस्तान के दोस्त चीन ने भी उसका साथ नहीं दिया, इसके अलावा अन्य देशों ने भी इसे भारत का आंतरिक मामला बताया है। इसके बावजूद पाकिस्तान अपनी हकरतों से बाज नहीं आ रहा है।
PunjabKesariपाकिस्तान पहले इसे UNSC में ले गया और अब जम्मू-कश्मीर मामले को अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में ले जाने की योजना बना रहा है। हालांकि भारत पहले ही UNSC में कह चुका है कि यह हमारा आंतरिक मामला है। इस पर किसी की मध्यस्थता की कोई जरूरत नहीं है।
PunjabKesari  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News